शिवसेना का मुख्यमंत्री बना हैं, मैं नहीं मानूंगा क्योंकि जहां उद्धव ठाकरे वहां शिवसेना : संजय राउत

मुंबई । महाराष्ट्र में चल रहा राजनीतिक गतिरोध गुरुवार को खत्म हो गया। लेकिन अभी भी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि मुझे सब पता है, पूरे देश को पता है कि राजनीतिक दबाव के कारण विरोधी पक्ष के नेताओं को परेशान किया जा रहा है. मुझे समन आया है, और मैं 12 बजे ईडी के सामने पेश होने जा रहा हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में शिवसैनिक आने वाले थे, लेकिन मैंने मना किया है उन्हें। साथ ही प्रदेश में नई सरकार बनने पर राउत ने बधाई दी। नई सरकार आई है,तब उसका स्वागत होता है. ये महाराष्ट्र की परंपरा है। एकनाथ शिंदे को हार्दिक शुभेक्षा है।
इसके अलावा राउत ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस एकनाथ शिंदे के राइट हैंड हैं। शिंदे को काफी अनुभव है, राज्य को आगे ले जाएंगे। वहीं फडणवीस की नाराजगी के सवाल पर संजय राउत ने कहा कि जब तक मैं फडणवीस से बात नहीं करता, तब तक मैं नहीं बता पाऊंगा कि कि वहां खुश हैं, या नाराज। फडणवीस ने अपने पार्टी के आदेश का पालन किया है। बीजेपी में इससे पहले भी कई शिवसैनिक गए, लेकिन बीजेपी ने उनका स्वागत नहीं किया। मैं अभी नहीं मानूंगा कि शिवसेना का मुख्यमंत्री बना है, क्योंकि जहां उद्धव ठाकरे वहां शिवसेना है।
राउत ने कहा कि अगर फडणवीस ढाई-ढाई साल के फार्मूले पर मान गए होते, तब युति नहीं टूटती।  बीजेपी ने शिवसेना को तोड़ने का काम किया है। बीजेपी की सरकार शिवसेना के साथ नहीं है।

शेयर करें