कैप्टन अमरिंदर ने सोनिया गांधी के साथ अरुसा आलम की फोटो शेयर कर रंधावा पर कसा तंज

चंडीगढ़ । पूरा दिन अरूसा आलम को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला कर रहे उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने देर रात जवाब दिया है। कैप्टन अमरिंदर ने अरूसा आलम की कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ हाथ मिलाते एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर कैप्टन ने कोई टिप्पणी नहीं की। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए उन्हें ने केवल इतना लिखा-‘वैसे ही’।
इस फोटो से करीब 13 मिनट पहलें कैप्टन ने सुखजिंदर सिंह रंधावा की तरफ से देर शाम किए गए लगातार ट्वीट का विस्तारपूर्वक जवाब दिया। रंधावा की तरफ से अरूसा आलम के आईएसआई लिंक की जांच पर कैप्टन के परेशान होने को लेकर कसे गए तंज का जवाब देते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लिखा कि परेशान? इतने सालों में क्या सुखजिंदर रंधावा ने कभी मुझे किसी मुद्दे पर परेशान होते देखा है? वास्तव में, आपकी हरकतों से साफ हो रहा है कि आप ज्यादा परेशान और भ्रमित हैं। आप अरूसा आलम के खिलाफ इस कथित जांच पर अपना मन क्यों नहीं बनाते?
कैप्टन ने लिखा कि जहां तक अरूसा का वीजा स्पांसर करने का सवाल है, बेशक मैंने किया, वह भी 16 साल तक और आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि ऐसे वीजा की आज्ञा के लिए भारतीय हाईकमीशन की तरफ से पूरा मामला भारतीय विदेश मंत्रालय को भेजा जाता है। इसके बाद रॉ और आईबी की सहमति के साथ वीजा को मंजूरी दी जाती है। इस मामले में हर बार यही हुआ है। इससे ज्यादा और क्या सुखजिंदर सिंह रंधावा? कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लिखा कि 2007 में अरूसा आलम को वीजा देने के मामले में तत्कालीन यूपीए प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के जरिए विस्तारपूर्वक जांच करवाई थी, तब मैं मुख्यमंत्री भी नहीं था। इसके बाद भी आप पंजाब के स्रोतों को बर्बाद करना चाहते हैं? आपको जो भी चाहिए, मैं आपकी मदद करूंगा।

शेयर करें