BILASPUR NEWS; रातभर पत्नी की कब्र के पास मंडराया, अगले दिन उसकी तस्वीर लेकर ट्रेन के सामने कूदा

बिलासपुर: कोटा क्षेत्र के श्रीपारा में रहने वाला युवक पत्नी की मौत के बाद रातभर उसकी कब्र के पास रहा। दूसरे दिन शाम को वह पत्नी की तस्वीर लेकर घर से निकला। इसके बाद उसने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोटा थाने में पदस्थ एएसआइ मेलाराम कठोतिया ने बताया कि घटना बुधवार रात आठ बजे की है। नवागांव में रहने वाले ग्रामीणों ने सूचना दी कि एक युवक ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली है।

पत्नी से जुदाई सहन नहीं कर पाया युवक;     इस पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर मृतक की पहचान शुरू कर दी। मृतक के पास मिले पर्स में इतवारा भैना श्रीपारा परसदा लिखा हुआ था। इस पर पुलिस ने इसकी जानकारी ली। पूछताछ में पता चला कि इतवारा की 18 अक्टूबर को मौत हो गई है। वहीं, उसका पति जयशंकर(20) गायब है। इस पर पुलिस ने जयशंकर के परिवार वालों को मौके पर बुलाया। जयशंकर के पिता ने शव की पहचान की। पूछताछ में जयशंकर के पिता प्रेमनागेश भैना ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान इतवारा और जयशंकर की शादी हुई थी।

इतवारा गर्भवती थी। इसी दौरान बीमारी से उसकी 18 अक्टूबर को मौत हो गई। गांव में ही इतवारा को दफन किया गया। इसके बाद जयशंकर रातभर अपनी पत्नी की कब्र के पास रहा। सुबह स्वजन उसे घर ले आए। शाम को जयशंकर फिर घर से निकल गया। इसके बाद रात आठ बजे उसका शव रेलवे ट्रैक में मिला है। मृतक के पास ही इतवारा का पर्स भी था। इसमें उसका नाम और फोटो भी था। इसी आधार पर मृतक की पहचान की गई।

शेयर करें