विधायक देवेंद्र ने की सेक्टर 5 में विभिन्न विकास कार्य का भूमि पूजन, क्षेत्रवासियों को बड़ी सौगात

भिलाई। सोमवार की सुबह सेक्टर 5 के रहवासियों के लिए काफी खास दिन था। क्योंकि सोमवार को भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने क्षेत्र के रहवासियों को कई नई सौगात दी है। जिसमें सबसे बड़ी सौगात है सड़क नबंर 26 में फुटबॉल ग्राउंग का निर्माण कार्य। इसके अलावा 7 एम चौके के पास सेक्टर 5 में बने आई लव भिलाई के पास खाली पड़े जमीन पर गार्डन का निर्माण किया जाएगा।
सोमवार की सुबह 9 बजे भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने दोनों विकास कार्यों का भूमि पूजन किया। 26 लाख की लागत से फुटबॉल ग्राउंग का निर्माण किया जाएगा। और साथ ही यहाँ पर आई लव भिलाई के पास 18 लाख की लागत से उद्यान का निर्माण किया जाएगा। भिलाई नगर विधायक श्री यादव ने पूरे विधि विधान के साथ भूमि पूजन किया। इस अवसर पर उपस्थित पंडित ने मंत्रोचार कर विधिवत पूजा अर्चना कराई और विधायक श्री यादव व वार्ड पार्षद आदि के हाथों भूमि पूजन कार्यक्रम सम्पन्न कराया गया।
इसके बाद विधायक श्री यादव वार्ड दौरा किए। लोगों से मिले। उनका हालचाल जाना। सब का कुशल क्षेम जानने के बाद लोगों के साथ वार्ड दौरा किया। लोगों से वार्ड में मूलभूत समस्याओं के विषय पर जानकारी ली और खुद भी मौके पर जाकर लोगों के साथ गली मोहल्ले का निरीक्षण किया और सफाई से लेकिन बिजली,पानी,सड़क,नाली आदि सभी समस्याओं पर गौर किया। वार्ड के प्रमुख लोग भूमि पूजन में शामिल हुए। विधायक देवेंद्र यादव ने क्षेत्रवासियों के साथ से भूमिपूजन कराया। जैसे ही विधायक देवेंद्र यादव सेक्टर 5 पहुंचे सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों ने गाजे बाजे और फूल माला से उनका स्वागत किया।

क्षेत्रवासियों ने जताया आभार
क्षेत्रवासियों ने भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव का आभार जताया। लोग जब विधायक से मिले तो उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद से उन्होंने उनके वार्डों में करोड़ों का विकास कार्य करवाया है। सभी वार्डों की साफ सफाई। जहां पानी के हमेशा मारामारी रहती थी। जहां कोई नेता आता-जाता नहीं था। ऐसे वार्डों की विधायक देवेंद्र यादव ने तस्वीर ही बदल दी है। चारो ओर साफ सड़के, जहां सड़के नहीं थी। वहां सड़क बनाया जा रहा है। प्रमुख सड़कों में सीमेंटीकरण और सड़कों के किनारे पेवर ब्लॉक लगाए जा रहे हैं। बच्चों के खेलने, बुजुर्गों और लोगों के लिए भव्य सुंदर गार्डन आदि सब बनाया गया। बच्चो और युवाओं के लिए फुटबॉल ग्राउंग बनाया जाएगा। जो खिलाड़ियों के लिए लाभदायक होगा। सभी के अभ्यास के लिए सुविधा जनक होगा।
इन सभी कार्यों के लिए लोगों ने आभार जताते हुए कहा कि आप के सहयोग से शहर और वार्ड का विकास हो रहा है। इसी प्रकार सभी वार्डवासियों ने आभार जताया।
जल्द शुरू होगा काम
विधायक श्री देवेंद्र यादव ने विकास कार्यों का भूमि पूजन करते हुए लोगों को ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दी और कहा कि आपके क्षेत्र का तेजी से विकास हो रहा है हम पूरा प्रयास कर रहे हैं और आप सभी के मांगों को पूरा किया जा रहा है इसी कड़ी में आज गार्डन और फुटबॉल ग्राउंड निर्माण का भूमि पूजन किया गया है जिसका निर्माण कार्य जल्द ही शुरू किया जाएगा इसके लिए संबंधित निगम के अधिकारियों को पूरी जिम्मेदारी दे दी गई है और निर्देशित किया गया है कि वे भूमि पूजन के पश्चात जल्द से जल्द निर्माण कार्य शुरू करें विकास कार्यों से क्षेत्र की जनता बच्चों और युवाओं सभी को लाभ मिलेगा।

शेयर करें