BJP नेता पर आरोप, राजकोट में दलित युवती से बंदूक की नोक पर गैंगरेप

राजकोट ,गुजरात के राजकोट में एक दलित युवती का अपहरण कर बंदूक की नोक पर रेप की वारदात सामने आई है. युवती ने रेप का आरोप भाजपा के एक नेता पर लगाया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट और अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला राजकोट के कोटड़ा सांगणी थाना क्षेत्र का है. कोटड़ा सांगणी थाना क्षेत्र की एक 19 साल की लड़की ने आरोप लगाया है कि कार से अपहरण कर बंदूक की नोक पर उसका रेप किया गया. युवती ने आरोप लगाया कि रेप की इस वारादात को सरपंच के बेटे और भाजपा के पूर्व महामंत्री अमित पाडारिया समेत तीन लोगों ने अंजाम दिया. युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अमित पाडारिया, शांति पाडारिया और विपुल सेखड़ा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 376 (डी), 376 (2) (N), 504, 506 (2), 114 के साथ जीपी एक्ट की धारा 37(1), 135 और एट्रोसिटी एक्ट की धारा 3 (1) W, 3 (2) और आर्म्स एक्ट की धारा 25 (1) बीए के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में राजकोट के पुलिस अधीक्षक (एसपी) बलराम मीणा ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. उन्होंने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

एसपी ने कहा कि एक आरोपी अमित पाडारिया भाजपा का पूर्व महामंत्री है. उसकी मां गांव की सरपंच हैं. उन्होंने कहा कि गांव और आसपास के लोगों ने बताया है कि अमित उन्हें धमकाता रहता था. अन्य दोनों आरोपी उसके दोस्त हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीनों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. उन्होंने आश्वस्त किया कि तीनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जिग्नेश ने साधा सरकार पर निशाना
वहीं, भाजपा नेता पर लगे आरोपों के बाद सूबे में सियासी हलचल बढ़ गई है. दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है. मेवाणी ने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से सवाल किया है कि क्या ये वही गुजरात है, जहां गांधीजी का जन्म हुआ? क्या इसी ‘गुजरात मॉडल’ के नाम पर भाजपा वाहवाही लूटती है

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *